संगरिया की आवाज़।

संगरिया की आवाज़। 9413516001
(16)

21/11/2023

एपेक्स वीमेन क्लब ने गौ सेवा के संकल्प के साथ मनाई गोपाष्टमी
संगरिया की आवाज़।
(संगरिया) धनवंतरी गौशाला में एपेक्स वुमन क्लब (रजि.) संगरिया द्वारा गौ माता की आराधना के पर्व गोपाष्टमी के शुभ अवसर पर गौ माता को हरा, चारा व गुड़ खिलाकर सेवा की गई। इस मौके पर क्लब की महिला सदस्यों ने गोपालन, गौ - सेवा व गौ- रक्षा तथा उनके संरक्षण व संवर्धन हेतु संकल्प लिया।
अध्यक्ष किरण गर्ग ने बताया कि क्लब द्वारा प्रतिवर्ष गोपाष्टमी के अवसर गाय की पूजा अर्चना करके उन्हें चारा, गुड और सवामणि करवाई जाती है, इसी के साथ समय समय पर बीमार गायो के लिये भी संस्था द्वारा आर्थिक सहयोग भी दिया जाता है।
इस मोके पर क्लब की नीतू गर्ग, स्वाति गुप्ता, पायल जैन, मोना जैन, रचना यादव आदि उपस्थित रही।

21/11/2023

संगरिया
चुनाव प्रचार Gurdeep Singh Shahpini
🪷🪷🪷🪷🪷

 #शोक_संदेशअत्यंत दुःखी ह्रदय के साथ सूचित करना पड़ रहा है कि संगरिया की आवाज़। के अज़ीज़  साथी   के संपादक  #पत्रकार_गुरव...
21/11/2023

#शोक_संदेश
अत्यंत दुःखी ह्रदय के साथ सूचित करना पड़ रहा है कि संगरिया की आवाज़। के अज़ीज़ साथी के संपादक #पत्रकार_गुरविंदर_पन्नू के छोटे जीजा जी का आकस्मिक निधन 20 नवम्बर 2023 को हो गया है । प्रभु उन्हे अपने श्री चरणों में स्थान प्रदान करें। व परिवार को दुःख सहने की क्षमता दें।

21/11/2023
21/11/2023

वाहेगुरु जी 16 तारीख को दो लड़कियां जो सरदारशहर से गुम हुई थी वह पटियाला पंजाब में सही सलामत मिल चुकी है सभी मेरे साथियों का तहे दिल से धन्यवाद
संगरिया की आवाज़।
जिन्होंने इस वीडियो को बहुत ज्यादा शेयर किया सोशल मीडिया रही लड़कियों की सूचना मिलते ही उनसे संपर्क हुआ तो सही सलामत अब पटियाला में उनका परिवार लेने के लिए पहुंच चुका है
आपका अपना भाई समाजसेवी राज किंगरा,9351229000

21/11/2023

राजस्थान चुनावी सभाओं में बड़े-बड़े नेताओं की जवान फिसल जाती है और बाद में दोस्त मीडिया वालों को देते हैं
मजे जनता लेती है
🪷🪣✋🫖🧹

वसुंधरा ने माना नशाखोरी बढ़ी, पर बढ़ाई किसने:  #डॉ_परम -दस सालों से भाजपा के विधायक, उन्होंने काबू क्यों नहीं पायासंगरिय...
20/11/2023

वसुंधरा ने माना नशाखोरी बढ़ी, पर बढ़ाई किसने: #डॉ_परम
-दस सालों से भाजपा के विधायक, उन्होंने काबू क्यों नहीं पाया
संगरिया की आवाज़-न्यूज़ एजेंसी
आजाद समाज पार्टी की प्रत्याशी डॉ. परम नवदीप सिंह ने कहा है कि संगरिया में नशा व्यापक स्तर पर बढ़ चुका है, यह बात भाजपा नेता पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भी मान ली है। संगरिया में कल आमसभा में वसुंधरा राजे ने माना कि संगरिया में नशाखोरी बहुत बढ़ चुकी है, युवा पीढी बर्बाद हो रही है लेकिन बड़ा सवाल ये है कि नशाखोरी बढ़ाई किसने। दस साल से भाजपा विधायक ही तो चुने जा रहे हैं।
उन्होंने यह बात सिलवाला खुर्द, मेहरवाला, मिर्जावाली मेर, मसीतांवाली, लूनावाली ढाणी, मियांवाली ढाणी, डबली खुर्द तथा टिब्बी बाजार में आज जन संपर्क के दौरान ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कही।
उन्होंने कहा कि वसुंधरा राजे ने संगरिया में नशाखोरी बढऩे की बात कही है लेकिन उन्हें इस बात का जवाब भी देना चाहिए कि दस साल से भाजपा के विधायकों ने नशाखोरी पर काबू पाने के लिए प्रयास क्यों नहीं किए। आखिर क्यों नशाखोरी के खिलाफ भाजपा के विधायक खामोश बैठे रहे।
डॉ. परम ने कहा कि संगरिया विधानसभा क्षेत्र के लिए नशाखोरी नासूर बन चुकी है, जिसका इलाज करना बहुत जरूरी है। नशाखोरी खत्म करने की दिशा में सबसे पहला कदम जनता को उठाना होगा। सभी लोग एकजुट हो कर 25 नवम्बर को नशे के खिलाफ मतदान करें।
उन्होंने कहा कि नशे के प्रति सरकारों और जन प्रतिनिधियों की खामोशी बहुत कुछ कहती है। इसे समझना होगा। आम जनता जब तक नशे के प्रतिकार मेंं आगे नहीं आएगी, तब तक कुछ नहीं होगा। अगर जनता जाग जाएगी तो न केवल नशे के सौदागर भाग खड़े होंगे बल्कि उन्हें संरक्षण देने वालों को भी छुपने की जगह नहीं मिलेगी।
डॉ. परम ने ग्रामीणों से कहा कि मैं नशे के खात्मे और विकास की धारा फिर से बहाने के प्रति दृढ़ संकल्पित हूं। अगर आप लोग इस काम में मेरे साथ आएंगे तो हम मिलकर लक्ष्य को हासिल कर लेंगे।
इस अवसर पर एडवोकेट संजय आर्य ने कहा कि नशे का खात्मा डॉ. परम नवदीप के नेतृत्व में ही संभव है। उन्होंने न अपने विधायक काल में नशा बिकने दिया और न ही आगे बिकने देंगी। आर्य ने कहा कि सब लोग मिलजुल कर डॉ. परम के हाथ मजबूत करें। सोनू भगोरिया ने डॉ. परम को विकास का पर्याय बताया।
Dr. Param Navdeep Singh Doctor, Social Activist, Politician
Sanjay Arya

Gurdeep Singh Shahpini महिला भाजपा टीम व विधायक पुत्रीयों ने संगरिया के वार्ड 24,34,16 और टिब्बी के तारा सिंह ढाणी में ज...
20/11/2023

Gurdeep Singh Shahpini
महिला भाजपा टीम व विधायक पुत्रीयों ने संगरिया के वार्ड 24,34,16 और टिब्बी के तारा सिंह ढाणी में जनसंपर्क कर भाजपा प्रत्याशी को विजयी बनाने की अपील की।

हनुमानगढ़ की आवाज़। संगरिया की आवाज़। Mallikarjun Kharge Sukhjinder Randhawa
20/11/2023

हनुमानगढ़ की आवाज़।
संगरिया की आवाज़।
Mallikarjun Kharge Sukhjinder Randhawa

संगरिया Gurdeep Singh Shahpini  केलिए वार्ड नंबर 6 में युवा भाजपाजेड टीम ने डोर टू डोर जनसंपर्क कर भाजपा प्रत्याशी गुरदी...
20/11/2023

संगरिया Gurdeep Singh Shahpini केलिए वार्ड नंबर 6 में युवा भाजपाजेड टीम ने डोर टू डोर जनसंपर्क कर भाजपा प्रत्याशी गुरदीप सिंह शाहपिनी को विजयी बनाने की अपील की।

युवाओं को समर्पित फ्लैग मार्च का आयोजनहनुमानगढ़ की आवाज़। स्वीप के तहत आज ज़िले के युवा मतदाताओं को मतदान के लिए प्रेरित क...
20/11/2023

युवाओं को समर्पित फ्लैग मार्च का आयोजन
हनुमानगढ़ की आवाज़।
स्वीप के तहत आज ज़िले के युवा मतदाताओं को मतदान के लिए प्रेरित करने एवं प्रथम बार मतदाता बने युवाओं की मतदान में भागीदारी बढ़ाने के लिए युवा मतदान रैली एवं फ्लैग मार्च का आयोजन *मताधिकार का प्रयोग करेंगे, वोट करेंगे, वोट करेंगे* थीम पर एन.एम. पीजी महाविद्यालय से व्यापार मंडल कन्या महाविद्यालय तक किया गया।
जिले के 3.50 लाख से अधिक युवाओं मतदाताओं एवं 50749 प्रथम बार वोटर बने युवाओं को मतदान के लिए प्रेरित करने के लिए आज सतरंगी सप्ताह के पांचवें दिन भव्य युवा फ्लैग मार्च किया। फ्लैग मार्च में युवाओं द्वारा मतदाता जागरूकता के गगनभेदी नारे लगाये जा रहे थे, जिन्हें सुनकर दुकानदार अपनी दुकानों से बाहर आ गये और युवाओं के हाथों में थीम रंग पीले में सुशोभित तख्ती, अधिकांश युवा शक्ति पीत वस्त्र देखकर लोकतंत्र के उत्साह को देखते हुए ऐसा लग रहा था जैसे युवा शक्ति ने लोकतंत्र को जीत लिया हो‌ फ्लैग मार्च का पूरा रास्ता लोकतंत्र के में रंगा हुआ नजर आ रहा था। रेलवे स्टेशन और धानमंडी के व्यापारियों द्वारा स्वागत भी किया गया।
आज के फ्लैग मार्च में एन एम पीजी महाविद्यालय, बैबी हैप्पी महाविद्यालय, केन्द्रीय विद्यालय, डीएली, व्यापार मंडल, विधि महाविद्यालय, राजीविका की युवा सदस्य, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, सुपरवाइजर मधु महाजन, सुषमा, चरणजीत कौर, सहायिका एवं नगर परिषद स्टाफ का विशेष सहयोग रहा।

फ्लैग मार्च को प्राचार्य विनोद कुमार जांगिड़, सहायक आचार्य अनमोल शर्मा, जिला स्वीप आइकन संदीप मान, स्वीप प्रभारी राजेश कुमार वर्मा, सीओ स्काउट भारत भूषण शर्मा, एनसीसी प्रभारी रामपाल अरहोदिया ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।
फ्लैग मार्च महाविद्यालय से रेलवे स्टेशन, धानमंडी, जिला अस्पताल होते हुए व्यापार मंडल कन्या महाविद्यालय पहुंची। व्यापार मंडल में फ्लैग मार्च दल का स्वागत प्राचार्य नीलम गौड़ व तरूण कुमार उप प्राचार्य स्वीप टीम, राकेश कोड समन्वयक अभिसरण व मूल्यांकन द्वारा किया गया। कार्यक्रम समापन स्थल पर स्वीप आइकन संदीप मान द्वारा युवाओं से मतदान करने की अपील की गई और राजेश कुमार वर्मा द्वारा सभी को नैतिक मतदान की शपथ दिलवाई गई।
इस अवसर पर शिक्षा विभाग से सीबीईओ सीमा भल्ला, नगर परिषद् से आंचल फुटेला, प्रेमलता सीएसआई, जगदीश सिराव, सुरेन्द्र सिंह, मोहनलाल, सीओ स्काउट भारत भुषण शर्मा, राजीविका से संजू पूनियां, राजीविका मैनेजर सिमरजीत कौर, तरसेम कुमार, जिला स्वीप टीम से उत्कर्ष कौशिक, अमित योगी, नरेंद्र सहारण, उपखण्ड स्वीप टीम से दिनेश कुमार, रितिका खटाना इत्यादि उपस्थित रहे।
District Collector & Magistrate - Hanumangarh
DIPR, Department of Information & Public Relations, Rajasthan

20/11/2023

Gulab Sinwar Sangaria
🪣🪣🪣🪣🪣

20/11/2023

Gulab Sinwar Sangaria
beniwal🪣🪣🪣🪣🪣

20/11/2023

Abhimanyu Poonia
✋✋✋✋

20/11/2023

ASP/RLP🫖🫖🫖🫖
Dr. Param Navdeep Singh Doctor, Social Activist, Politician
Sanjay Arya

20/11/2023

ASP/RLP 🫖🫖🫖🫖🫖
Dr. Param Navdeep Singh Doctor, Social Activist, Politician
Sanjay Arya

20/11/2023

Abhimanyu Poonia कार्यालय से
✋✋✋✋✋

20/11/2023

Abhimanyu Poonia के कार्यालय ✋✋✋✋
Jagdish Verma
Piyush verma

20/11/2023
ऑस्ट्रेलिया ने भारत को फाइनल में हराकर इतिहास में छठी बार जीता वनडे विश्व कपसंगरिया की आवाज़-न्यूज़ एजेंसी ऑस्ट्रेलिया ने ...
20/11/2023

ऑस्ट्रेलिया ने भारत को फाइनल में हराकर इतिहास में छठी बार जीता वनडे विश्व कप
संगरिया की आवाज़-न्यूज़ एजेंसी
ऑस्ट्रेलिया ने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में वनडे विश्व कप-2023 के फाइनल में भारत को 6 विकेट से हराकर इतिहास में छठी बार वनडे विश्व कप जीत लिया। ऑस्ट्रेलिया ने भारतीय पारी 50 ओवर में 240 रन पर समेट दी थी जिसके बाद उसने 43 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया। ऑस्ट्रेलिया के लिए ट्रैविस हेड ने सर्वाधिक 137 रन बनाए।
वनडे विश्व कप इतिहास में फाइनल में भारत दूसरी बार हारा है

सर्दी आ गी भाईमेशी ने अहसास करा दिया संदुक से गर्म कपड़े लत्ते निकाल ल्यो भाई
20/11/2023

सर्दी आ गी भाई
मेशी ने अहसास करा दिया
संदुक से गर्म कपड़े लत्ते निकाल ल्यो भाई

20/11/2023

किसी को बिना लड़े ही जीत जाने का अहंकार है....
कोई मान चुका है कि हार है
कोई अंतिम लक्ष्य की प्राप्ति के लिये जुनून से भी आगे लगा हुआ है
किसी का लक्ष्य पंजाब/हरियाणा से होकर है
किसी का ना कोई लक्ष्य नहीं, बस किसी ने पर्चा भरवा दिया।
कोई कठपुतली है।
ऐसे ही और भी बहुत सारे (१३) हैं
सभी एक से एक न्यारे हैं।
गो गो लाइव वाले गोमा ताऊ की कलम सें

19/11/2023

Surendar Singh Kala Pardhan

19/11/2023

19/11/2023

Surendra Jakhar

बदलते समीकरण ।।जय अभिमन्यु ❤️👇
19/11/2023

बदलते समीकरण ।।
जय अभिमन्यु
❤️👇

19/11/2023

DrRakesh Saharan

19/11/2023

हरियाणवी विधायक

19/11/2023
19/11/2023

गुगु गिल की संगरिया में धमाकेदार एंट्री
Gurdeep Singh Shahpini

Gulab Sinwar Sangaria
19/11/2023

Gulab Sinwar Sangaria

19/11/2023

संगरिया भाजपा प्रत्याशी गुरदीप सिंह शाहपिनी की एतिहासिक जनसभा में पंडाल पड़ा छोटा।

विकास विरोधियों की जमानतें जब्त हो जाएंगी: डॉ. परमसंगरिया🫖🫖🫖🫖🫖 आजाद समाज पार्टी की प्रत्याशी डॉ. परम नवदीप सिंह ने कहा ह...
19/11/2023

विकास विरोधियों की जमानतें जब्त हो जाएंगी: डॉ. परम
संगरिया🫖🫖🫖🫖🫖
आजाद समाज पार्टी की प्रत्याशी डॉ. परम नवदीप सिंह ने कहा है कि संगरिया विधानसभा क्षेत्र के लोगों को विकास से वंचित रखने वाले नेताओं को अब जनता चुनाव मेंं सबक सिखाने जा रही है। विकास विरोधियों की जमानतें जब्त हो जाएंगी। उन्होंने आज जन संपर्क अभियान के दौरान गांव भगतपुरा, ढाबां, दीनगढ़, हरिपुरा, भाखरांवाली, मालारामपुरा एवं संगरिया मेंं सभाओं को संबोधित करते हुए यह बात कही।
डॉ. परम ने कहा कि गत एक दशक में संगरिया विधानसभा क्षेत्र के साथ बहुत अन्याय हुआ है। जनता को उसके हाल पर छोड़ दिया गया। इसके लिए जो नेता जिम्मेदार हैं, अब उन्हें जनता सबक सिखाने का समय आ गया है। दस सालों तक हुए अन्याय का बदला इलाके के लोग 25 नवम्बर को मतदान के दिन लेंगे।
डॉ. परम ने नशाखोरी को समाप्त कर संगरिया को एक बार फिर शिक्षा नगरी बनाने की जरूरत पर बल दिया। उन्होंने कहा कि नशे के कारण संगरिया का गौरव खो गया है। ड्रग तस्करों का खात्मा करके और युवाओं को मुख्यधारा में लाकर संगरिया का गौरव बहाल करना है।
उन्होंने कहा कि एक समय मेंं दूर-दूर तक संगरिया की पहचान स्वामी केशवानंद की शिक्षा नगरी के रूप में थी लेकिन पिछले एक दशक में हमारी यह पहचान खो गई है। आज हमारी पहचान शिक्षा नगरी के बजाय ‘उड़ता संगरिया’ के रूप में बन गई है। इसके लिए ड्रग तस्कर और उन्हें संरक्षण दे रहे नेता जिम्मेदार हैं।
डॉ. परम ने कहा कि विधानसभा चुनाव में रूप में एक मौका आया है, जब हम हालात बदल सकते हैं। हमें इस मौके का इस्तेमाल करना है। बदलाव के लिए वोट देना है।
उन्होंने कहा कि वर्ष 2008 से 2013 तक संगरिया में विकास का स्वर्णिम दौर रहा है। मैं विकास का वैसा ही स्वर्णिम दौर फिर से शुरू करने के लिए तैयार हूूं। इसके लिए मुझे जन समर्थन चाहिए।
एडवोकेट संजय आर्य ने कहा कि डॉ. परम नवदीप ने मीरा कॉलेज का सरकारीकरण कराया, अंडरपास मंजूर कराया लेकिन विकास विरोधियों ने इन कामों को सिरे नहीं चढऩे दिया। अब जनता उनसे इस बारे मेंं सवाल पूछ रही है लेकिन उनसे जवाब देते नहीं बन रहा है।
इस मौके पर शिरोमणी अकाली दल (अमृतसर) के राज्य प्रभारी सरदार बलकरण सिंह ने लोगों से कहा कि डॉ.परम ने क्षेत्र को नशामुक्त करने का संकल्प किया है। अगर आप उन्हें समर्थन देंगे तो वह नशा आपके गांवों तक नहीं आने देंगी।
उन्होंने कहा कि किसानों के साथ अन्याय हो रहा है लेकिन कोई नेता नहीं बोल रहे। नकली बीटी बीजों के कारण नरमे की कपास बर्बाद हो गई लेकिन संगरिया के एमएलए ने इस पर एक शब्द बोलने की जरूरत नहीं समझी। किसानों को सिंचाई के लिए पूरा पानी नहीं मिल पा रहा है।..........................................

हनुमान बेनीवाल, चन्द्रशेखर आजाद व सिमरनजीत सिंह मान 22 को संगरिया में
-डॉ. परम के समर्थन में होगी विशाल सभा
संगरिया। आजाद समाज पार्टी की प्रत्याशी डॉ. परम नवदीप सिंह के समर्थन में 22 नवम्बर को सुबह 11 बजे संगरिया की धान मंडी में विशाल सभा होगी। सभा को राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल, आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एडवोकेट चन्द्रशेखर आजाद ‘रावण’ तथा अकाली दल (अमृतसर) के प्रधान सरदार सिमरनजीत सिंह मान संबोधित करेंगे।
डॉ. परम नवदीप के निर्वाचन प्रतिनिधि एडवोकेट संजय आर्य ने बताया कि सभा को आजाद समाज पार्टी के राजस्थान प्रभारी सतपाल चौधरी, पार्टी के झारखंड प्रदेशाध्यक्ष काशिद रजा सिद्धीकी, जम्मू कश्मीर के मुस्लिम लीडर मुहम्मद जसारत खान, शिरोमणि अकाली दल (अमृतसर) की हरियाणा इकाई अध्यक्ष सरदार हरजीत सिंह विर्क, यूनियनिस्ट मिशन के अध्यक्ष सरदार मनोज सिंह दूहन, उत्तरप्रदेश के किसान नेता पुष्पेन्द्र सिंह, भारतीय किसान यूनियन के नेता गुरनाम सिंह चंढूनी तथा पूर्व विधायक हेतराम बेनीवाल भी सभा को संबोधित करेंगे।
Dr. Param Navdeep Singh Doctor, Social Activist, Politician
Sanjay Arya

दिव्यांग मतदाताओं द्वारा ट्राई साइकिल रैली निकाल कर दिया मतदान का संदेशहनुमानगढ़ की आवाज़। विधानसभा आम चुनाव में जिले के म...
19/11/2023

दिव्यांग मतदाताओं द्वारा ट्राई साइकिल रैली निकाल कर दिया मतदान का संदेश
हनुमानगढ़ की आवाज़।
विधानसभा आम चुनाव में जिले के मतदाताओं को मतदान के लिए प्रेरित करने हेतु सतरंगी सप्ताह के चतुर्थ दिन दिव्यांग जन द्वारा ट्राई साइकिल का आयोजन किया गया।
विधानसभा आम चुनाव की मतदान तारीख जैसे जैसे नजदीक आ रही है, लोग लोकतंत्र पर्व को मनाने के लिए उत्साहित नजर आ रहे हैं।
आज जिला स्तर पर सतरंगी सप्ताह के चतुर्थ दिन बड़े जोश के साथ कॉलेक्रेट से रैली को उपनिदेशक समाजिक न्याय विभाग विक्रम शेखावत एवम् सीएमएचओ नवनीत शर्मा द्वारा हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया गया। परशुराम चोक, अंबेडकर चोक से होते हुए नयज्योति विषेश महाविधालय हनुमानगढ़ जंकशन तक हम भी सक्षम, राष्ट्र भी सक्षम के गगनचुंभी नारे के साथ मतदान का संदेश देते हुए ट्राई साईकिल निकाली गई। महा विधालय में उपनिदेशक समाजिक न्याय विक्रम शेखावत, उपनिदेशक महिला अधिकारिता विभाग प्रवेश सोलंकी, स्वीप प्रभारी राजेश कुमार वर्मा, जिला स्वीप आइकन संदीप मान, डीपीओ नगरपरिषद् आंचल फुटेला द्वारा पोधारोपण किया गया
इस कार्यक्रम में अर्जुन अवॉर्डी संदीप मान पैराओलिंपिक द्वारा नैतिक मतदान की शपथ दिलवाई गई इसके साथ ही विक्रम शेखावत द्वारा सभी से अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील की गई।
इस कार्यक्रम में, नयज्योती दिव्यांग संस्थान के अध्यक्ष भीष्म कौशिक,सीओ स्काउट भारत भूषण शर्मा , नगर परिषद से सीएसआई प्रेमलता पुरी, सहायक प्रशासनिक अधिकारी जगदीश सिराव, जिला प्रबंधक सुरेंद्र, मोहन,जिला स्वीप टीम से तरसेम कुमार, उत्कर्श कौशिक, अमित योगी, नरेन्द्र सहारण,उपखण्ड स्वीप टीम से तरुण कुमार, मनसुखजीत,शहरी क्षेत्र के बूथ लेवल अधिकारी प्रेम बांठिया, जिला परिषद से जगपाल मान,सुनील भारद्वाज, कैलाश शर्मा,स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों ने उत्साह के साथ भाग लिया।
District Collector & Magistrate - Hanumangarh

आज के कुछ मुख्य आकर्षण
19/11/2023

आज के कुछ मुख्य आकर्षण

19/11/2023

Vasundhara Raje स्वागत
उद्बोधन

19/11/2023

Vasundhara Raje स्वागत
उद्बोधन

Address

Sangaria

Alerts

Be the first to know and let us send you an email when संगरिया की आवाज़। posts news and promotions. Your email address will not be used for any other purpose, and you can unsubscribe at any time.

Contact The Business

Send a message to संगरिया की आवाज़।:

Videos

Share