ख़बर आप तक

ख़बर आप तक निष्पक्ष पत्रकारिता

शांति शिक्षण संस्थान ग्राम लतराही सिंहेश्वर मधेपुरा के छात्र गुंजन कुमारी (सेकेंड)270और दिलखुश कुमार (सेकेंड)262और धीरज ...
31/03/2024

शांति शिक्षण संस्थान ग्राम लतराही सिंहेश्वर मधेपुरा
के छात्र गुंजन कुमारी (सेकेंड)270और दिलखुश कुमार (सेकेंड)262और धीरज कुमार (थर्ड)206और मनीषा कुमारी (थर्ड)188 नंबर लाई । बच्चों ने पहली सीढ़ी को पार कर लिया है।सभी बच्चे के में उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं। मार्क कम है इसकी जरा सी भी चिंता नहीं करनी है मैरिट का ज़माना है और मेहनत करके यू ही आगे बढ़ते जाना है।
#बेस्ट ऑफ़ लक शांति शिक्षण संस्थान टीम की और से।♥️💐
SURAJ KUMAR मास्टर साहब

संतोष कुमार उम्र करीब-28वर्ष रंग:-श्यामला कद काठी:-165cm  पिता:- जवाहर ऋषिदेव ग्राम~ दुलार पोस्ट-पिपराही वार्ड नं-12 थान...
11/11/2023

संतोष कुमार उम्र करीब-28वर्ष रंग:-श्यामला कद काठी:-165cm पिता:- जवाहर ऋषिदेव ग्राम~ दुलार पोस्ट-पिपराही वार्ड नं-12 थाना-गम्हरिया जिला-मधेपुरा के निवासी हैं।जो बीते दिनों अरविंद मंडल (ठिकेदार) कन्हुआ निवासी के पास अंगूर बगान में कार्य करने हेतु ले गया था।महाराष्ट्र राज्य के सोलापुर से विगत दस दिनों से खो गया है परिजन तथा ठिकेदार काफ़ी चिंतित और ब्याकुल है।।किसी को भी कहि ये लड़का दिखे तो उनके परिजन को सूचित करें...
मोबाईल नंबर: +919931197028

आपलोगो को जानकारी देते हुए खुशी हो रही है कि बीते दिनों राज्य शिक्षक पात्रता परीक्षा (S.T.E.T) दिया था जिसमें मेरे कैटेग...
23/09/2023

आपलोगो को जानकारी देते हुए खुशी हो रही है कि बीते दिनों राज्य शिक्षक पात्रता परीक्षा (S.T.E.T) दिया था जिसमें मेरे कैटेगरी अनुसार 65 चाहिए और हमे उससे बहुत ज्यादा आ रहा है। अतः मेरा प्रथम चरण क्लियर हो गया।
SURAJ KUMAR मास्टर साहब
शांति शिक्षण संस्थान ग्राम लतराही सिंहेश्वर मधेपुरा

आप सभी अभिवावक को सूचित किया जाता है कि शांति शिक्षण संस्थान ग्राम लतराही सिंहेश्वर मधेपुरा मैं 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस...
13/08/2023

आप सभी अभिवावक को सूचित किया जाता है कि शांति शिक्षण संस्थान ग्राम लतराही सिंहेश्वर मधेपुरा मैं 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के पावन अवसर पर 9 बजे झंडातोलन होना सुनिश्चित हुआ है। आप सभी अवश्य पधारें। कोई कार्यक्रम न होने के कारण इस बार कार्ड नहीं छपवाया गया है इसलिये मन में किसी भी प्रकार के शंका को जाहिर नहीं करें और संस्थान पर अवश्य पधारें। हमे आप सभी पंचायत प्रतिनिधिगण, सहयोगी शिक्षक गण,मित्रगण, छात्र~छात्राएं, हमे जाननेवाले समय से आए हमे आप सभी लोगों का इंतजार रहेगा।❤️🙏
#15अगस्त
#स्वतंत्रता दिवस
SURAJ KUMAR मास्टर साहब

नव निर्वाचित नए ज़िला पदाधिकारी की सूची.....
09/04/2023

नव निर्वाचित नए ज़िला पदाधिकारी की सूची.....

बिहार के राज्यपाल  श्री फागू चौहान जी ने बाबा सिंहेश्वर नाथ मंदिर में किया पूजा पाठ। जिला के सभी अलाधिकारी भी रहे मौजूद।
03/08/2022

बिहार के राज्यपाल श्री फागू चौहान जी ने बाबा सिंहेश्वर नाथ मंदिर में किया पूजा पाठ। जिला के सभी अलाधिकारी भी रहे मौजूद।

03/08/2022

🚩कृष्णा बम 🚩 बोल बम 🔔🙏

सोनू सूद साउथ सिनेमा और बॉलीवुड के वो एक्टर हैं जिनकी एक्टिंग और स्टाइल का पूरा हिंदुस्तान दीवाना है, फिर चाहे वो 'दबंग'...
30/07/2022

सोनू सूद साउथ सिनेमा और बॉलीवुड के वो एक्टर हैं जिनकी एक्टिंग और स्टाइल का पूरा हिंदुस्तान दीवाना है, फिर चाहे वो 'दबंग' के छेदी लाल हो या फिर 'सिंबा' के दूर्वा का क़िरदार. फ़िल्मों में हीरो या विलेन का किरदार निभाने वाले सोनू सूद रियल लाइफ़ के हीरो हैं, वो लोगों की मदद के लिए हमेशा आगे आते हैं. यही वजह है कि उनको 'कोरोनाकाल का मसीहा' भी कहा जाने लगा है. आज सोनू सूद के बर्थडे पर उनकी फ़ेमस बॉलीवुड फ़िल्मों से लाए हैं उनके कुछ पॉपुलर डॉयलॉग्स.

 #अररिया_फारबिसगंज :-अररिया जिले की रहने वाली साउथ फिल्म अभिनेत्री  #अपर्णा_मल्लिक की तेलुगु फीचर फिल्म " #डेडलाइन" जल्द...
30/07/2022

#अररिया_फारबिसगंज :-अररिया जिले की रहने वाली साउथ फिल्म अभिनेत्री #अपर्णा_मल्लिक की तेलुगु फीचर फिल्म " #डेडलाइन" जल्द ही बड़े परदे पर दर्शकों के सामने आने वाली है। डेडलाइन फिल्म में अपर्णा मल्लिक मुख्य भूमिका में है और उनके साथ पुष्पा फेम अजय घोष मुख्य विलेन के रूप में है। इस फिल्म के निर्माता गोपाल थंड्रा और निर्देशक बोम्मा रेड्डी है। डेडलाइन मूवी एक सस्पेंस थ्रिलर है जो दर्शकों को जरूर पसंद आने वाली है।

सिटी24लाईव को जानकारी दी गई की फिल्म की पोस्टर और ट्रेलर रिलीज हो चुकी है ,जिसे टॉलीवुड की लेडी सुपरस्टार विजयाशांति ने हैदराबाद में लॉन्च किया। फिल्म की पूरी शूटिंग हैदराबाद और उसके आस पास के लोकेशन में हुई थी। अभी डेडलाइन मूवी तेलुगु भाषा में सिनेमा हाल में रिलीज होगी, फिर हिंदी और दूसरे भाषाओं में भी रिलीज होगी। इस मूवी में अपर्णा के काफी एक्शन सीक्वेंस भी है और काबिलेतारीफ बात यह है की अपर्णा मल्लिक ने अपने सारे स्टंट्स खुद ही किए है, बिना किसी डुप या बॉडी डबल के।

अपर्णा के लिए खुद से एक्शन करने का यह पहला अनुभव था लेकिन उन्होंने बताया की यह अनुभव काफी मजेदार और रोमांचक रहा उनके लिए। हम अपर्णा मल्लिक को उनके इस फिल्म के सफलता के लिए ढेरों बधाइयां और शुभकामनाएं देते है। फिल्म के शूटिंग के दौरान की कुछ तस्वीरें और पोस्टर हम अपने चैनल के माध्यम से आप सबों के साथ शेयर कर रहें है।

अपर्णा मल्लिक का इंस्टाग्राम अकाउंट है -https://instagram.com/aparnna.mallikofficial?igshid=YmMyMTA2M2Y= अधिक जानकारी के लिए उनके इंस्टाग्राम अकाउंट को फॉलो करें।


खाइए । टमाटर / इमली के चटनी में बोर बोर के 😐 बिहार में समोसा को ‘ सिंघाड़ा ’ कहते हैं । हर चौक पर आपको कोयला वाला चूल्हा...
29/07/2022

खाइए । टमाटर / इमली के चटनी में बोर बोर के 😐
बिहार में समोसा को ‘ सिंघाड़ा ’ कहते हैं । हर चौक पर आपको कोयला वाला चूल्हा पर बड़का काला कड़ाही में डालडा डाला हुआ मिलेगा । बड़का छनौटा के साथ । गरम गरम खस्ता मैदा वाला समोसा ।
~ पटना के एस पी वर्मा रोड पर आपको भरी दुपहर में भी मोटरसाइकिल वाले प्राइवेट कंपनी के 30/35 वाले समोसा खाते मिल जायेंगे । अधिकांश इंस्यूरेंस सेक्टर वाले । भैया , मामा , चाचा कह के आपको सड़ा हुआ स्कीम चेंप देने वाले । दो समोसा पर दिन काट लेने वाले 😐 समस्तीपुर , मधुबनी वाले मीठी बोली । चुस्त टाइट ट्राउजर और शर्ट वाले । जो जयंती जनता / वैशाली पकड़ दिल्ली नही जा सके । हम लोग तो मगध पकड़ के डील्ली आ गए नही तो अभी वहीं समोसा खा रहे होते ।
~ बिहार में ठेला पर चाट भी बहुत मिलता है । सिंगल समोसा / डबल समोसा वाला । उसका स्टील का प्लेट फ्लाइंग डिस्क जैसा लगता है । नचा के फेंक दीजिए तो हवा में ही घूमेगा और एक तरफ से खिया चुका चम्मच । वहीं टिक्कू भैया भी अपना हीरो होंडा लगा कर खाते हैं । पहले एक ट्रिप डबल समोसा चाट , दही एक्स्ट्रा टाईप । फिर सिंगल समोसा , चटनी एक्स्ट्रा टाईप । उनका खाता चलता है । बरसात का मौसम तो भौजाई भी लंबाई = चौड़ाई में हीरो होंडा के पीछे आंचल से सर को ढके , लिहाज में नही बल्कि बरसात की बूंदों से खुद को बचाते ।
: लेकिन किसी आगंतुक को ठोंगा में बासी समोसा मत खिलाइए । बाद में वो आगंतुक बहुत श्लोक पढ़ता है 😐
~ खाइए , समोसा / सिंघाड़ा इमली / टमाटर में जीरा डाला हुआ चटनी में बोर बोर के और मस्त रहिए ।

लगता है ईडी और इनकम टैक्स में कंपटीशन हो गया है 😐 और बीच में बर व्यापारी / नेता अभिनेत्री फंस जा रहे है 😐 ~ भारी फेरा है...
29/07/2022

लगता है ईडी और इनकम टैक्स में कंपटीशन हो गया है 😐 और बीच में बर व्यापारी / नेता अभिनेत्री फंस जा रहे है 😐
~ भारी फेरा है । अब पैसा बेडरूम में नही रखे तो कहां रखे ? आपके घर ? 😡
: क्या जमाना आ गया है । अब 40/50 करोड़ से कम वाला खबर को अखबार भी नोटिस नही लेता है । आम आदमी क्या लेगा 😐 आम आदमी भी यही सोचता है की मंत्री ट्रांसफर का पैसा लेगा ही लेगा और व्यापारी टैक्स चोरी करेगा ही करेगा । थंब रूल है । बाकी का लोग एक दम ईमानदार 🙏
~ बहुत बचपन की बात है । पटना के कुछ एक डॉक्टर के यहां छापा पड़ा । महज लाख टाइप । तब लाख ही बहुत लगता था । साइकिल से वैसा डॉक्टर लोग का कोठी देख के ही मुंह बा देते थे की बाबा रे बाबा कितना पैसा स्टील वाला बॉक्स में रखा होगा । कितना पैसा पलंग के बॉक्स में । तब बॉक्स वाला पलंग का चलन अपर क्लास में था । हमलोग चौकी टाइप आदमी थे । पटरा ठोका हुआ चौकी । तोशक मोड़ के उसको डाइनिंग टेबल बना दीजिए और खाना खत्म हो जाने के बाद फिर से तोशक बिछा दीजिए तो बिछावन बन गया । टू इन वन टाइप 😎 यही छापा टापा के बाद हम जैसों के यहां भी बॉक्स वाला पलंग खरीदाने लगा । पैसा था नही तो जाड़ा का कपड़ा रखाने लगा ।
~ छापा टापा से बचने का एक ही उपाय है । सरकारी दल ज्वाइन कर लीजिए । बड़का गाड़ी पर पार्टी का बड़का झंडा । जब कांग्रेस सता में तो उसका झंडा और भाजपा सत्ता में तो इसका झंडा । कुछ खर्चा कर के पार्टी में कोई अद पद। किसी प्रकोष्ठ का महासचिव टाइप । पार्टी में प्रकोष्ठ आप जैसों के लिए ही बनाया जाता है ।
~ लेकिन किसी भी कीमत पर सत्ता दल के खिलाफ नही । भाजपा जब शासन में रहे तो बयान दीजिए की 70 साल से कांग्रेस कुछ नही किया और कांग्रेस सत्ता में आए तो बोलिए की सांप्रदायिक दल में दम घुटने लगा था ।
: बाकी इस छापा को बिहारी आईआरएस ऑफिसर ही लीड किए । दोनो साढू भाई इनकम टैक्स में हैं ।
~ बाकी जो है सो हैइए है । पैसा का यह हाल हो गया है की वॉलेट में दो चार हजार रखने में डर लगता है , कहीं छापा न पड़ जाए 😐

29/07/2022

अच्छा लगे तो पेज को शेयर और लाइक करें।
विक्रम, केसरी, मगध और रानी 🤗

पटना के चिड़ियाघर में जन्मे संगीता बाघिन के 4 शावकों का नामकरण आज किया गया। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तय किया है शावकों का नाम। आज अंतराष्ट्रीय बाघ दिवस भी है।

🐯 #अंतरराष्ट्रीय_बाघ_दिवस #अंतरराष्ट्रीय_व्याघ्र_दिवस

नई ज़िम्मेदारी। जिला समन्वयक  मधेपुरा (प्रातः संकलन)आभार व्यक्त करना चाहता हूं अनुज सिंह (जिला प्रभारी प्रातः संकलन) जी ...
26/07/2022

नई ज़िम्मेदारी। जिला समन्वयक मधेपुरा (प्रातः संकलन)
आभार व्यक्त करना चाहता हूं अनुज सिंह (जिला प्रभारी प्रातः संकलन) जी का जिसने मुझपे भरोसा जताया और मुझे कुणाल किशोर(प्रातः संकलन सीईओ, संपादक)जी से मिलाया। और मुझे नई ज़िम्मेदारी दिलाई।
आपलोगो जानते हैं कि इससे पहले में सरस संगम पेपर में कार्य कर रहा था। जिसका लाइसेंस रद्द हो गया। अब प्रातः संकलन जो की दैनिक अख़बार है बहुत जल्दी आपलोगो के हाथ में होगा।
सारा डॉक्यूमेंट प्रक्रिया पूरी हो चुकी है। भारत सरकार द्वारा रजिस्टर्ड हो गया है। पूर्णिया प्रिंटिंग प्रेस से प्रिंट होगी सभी जिलों में भेजी जायेगी।
इस बार यह पेपर बिहार, यूपी, झारखंड तीनो जगह शुरू हो रहा है। ऑफिस बिहार के सभी जिलों में बनेगा। फ़िलहाल कार्यालय मधेपुरा, पटना, नई दिल्ली में अवस्थित है।
प्रातः संकलन से जुड़े सभी पत्रकार बंधुओं को तहे दिल से शुक्रिया। उम्मीद है प्रातः संकलन की टीम अच्छे से कार्य करेगी और नई बुलंदियों को छुएगी।
👉विज्ञापन और खबर देने के लिए संपर्क कर सकते हैं।👈
जो भी प्रातः संकलन पेपर से जुड़ना चाहते हैं बहुत जल्दी ही नोटिफिकेशन निकाला जायेगा और चयन किया जाएगा। योग्यता होगी स्नातक या समकक्ष।💐🙏

आजाद भारत के इतिहास में पहली बार उड़ीसा राज्य के आदिवासी समाज से आनेवाली प्रथम महिला व देश की 15वीं राष्ट्रपति के सर्वोच्...
21/07/2022

आजाद भारत के इतिहास में पहली बार उड़ीसा राज्य के आदिवासी समाज से आनेवाली प्रथम महिला व देश की 15वीं राष्ट्रपति के सर्वोच्य पद पर ऐतिहासिक जीत दर्ज करनेवाली नवनिर्वाचित राष्ट्रपति महामहिम श्रीमती द्रोपदी मुर्मू जी को अनन्तम बधाई व शुभकामनाएं।

20/07/2022
विनम्र श्रद्धांजली 💐🙏बीते दिनों ग्राम बड़हरी पंचायत कमरगामा निवासी परम् पूजनीय  रघु प्रसाद मंडल(राजभर) जी जन्म ~19/01/19...
20/07/2022

विनम्र श्रद्धांजली 💐🙏
बीते दिनों ग्राम बड़हरी पंचायत कमरगामा निवासी परम् पूजनीय रघु प्रसाद मंडल(राजभर) जी जन्म ~19/01/1959 मृत्यु~26/06/2022 पिता ~स्व. कलर मंडल जिन्हें प्यार से सब रघु बाबू कहते थे। जो कि एक चिन्तक , एक मनीषी , एक समाज-सुधारक , एक कुशल संगठक थे। कई सारे सामाजिक कार्यों में अपनी अहम भूमिका निभाते थे। दुर्गा नाट्य कला परिषद के लंबे अरसे तक अध्यक्ष भी रहे थे। आज उनके संपीडन कार्यक्रम में उनके पुत्र निर्दोश कुमार राजभर और संतोष कुमार राजभर के उपस्थिति में श्रद्धांजलि के रूप में पुष्प अर्पित कर दिया गया। जिसकी शुरुआत श्री शंभू मंडल (जदयू प्रखंड अध्यक्ष सिंहेश्वर व पूर्व जिला प्रत्यासी सिंहेश्वर क्षेत्र संख्या ~02) , शिवनारायण राजभर पूर्व सरपंच, बिट्टू कुमार राजभर, डॉ. नागेश्वर राजभर, नर्मदेश्वर शिक्षण संस्थान डंडारी के निदेशक मिथिलेश कुमार यादव, प्रमोद शर्मा, रमेश राजभर, बिरेंद्र राजभर, श्री देव चौधरी आदि मौजूद थे। सभी लोगों ने रघु बाबू के द्वारा किए गए सामाजिक और धार्मिक कार्यों की सराहना की। नेक दिल मिलनसार और उदार छवि के व्यक्ति थे।

19/07/2022

पत्रकार सूरज कुमार

19/07/2022

कलयुग के श्रवण कुमार

#जहानाबाद के चंदन कुमार अपने माता-पिता को काँवर के बंहगी पर बिठाकर देवघर में बाबा भोलेनाथ का दर्शन कराने निकले हैं। चंदन के इस नेक काम में उनकी पत्नी और बच्चे भी भागीदार हैं।

बिहार के खगड़िया जिले के सपूत कैप्टन आनंद जम्मू-कश्मीर के मेंढ़र सेक्टर में आतंकवादियों के साथ हुई एक मुठभेड़ में शहीद ह...
18/07/2022

बिहार के खगड़िया जिले के सपूत कैप्टन आनंद जम्मू-कश्मीर के मेंढ़र सेक्टर में आतंकवादियों के साथ हुई एक मुठभेड़ में शहीद हो गए!

वीर शहीद को शत-शत नमन! देश को आप पर अथाह गर्व है!

कल जारी हुए   दसवीं बोर्ड परीक्षा परिणाम में चैनपुर,सहरसा की बेटी नेहा ठाकुर ने 99.8 प्रतिशत अंक अर्जित कर पूरे बिहार मे...
18/07/2022

कल जारी हुए दसवीं बोर्ड परीक्षा परिणाम में चैनपुर,सहरसा की बेटी नेहा ठाकुर ने 99.8 प्रतिशत अंक अर्जित कर पूरे बिहार मे टॉप किया है।संपूर्ण सहरसा वासियों को नेहा पर गर्व है।
नेहा सहित सभी सफल विद्यार्थियों को हार्दिक बधाई एवं उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं।

पटना के प्रेम कुमार (17) ने अमेरिका के लाफायेट कॉलेज द्वारा 2.5 करोड़ का छात्रवृत्ति हासिल किया है। प्रेम कुमार बेहद गरी...
13/07/2022

पटना के प्रेम कुमार (17) ने अमेरिका के लाफायेट कॉलेज द्वारा 2.5 करोड़ का छात्रवृत्ति हासिल किया है। प्रेम कुमार बेहद गरीब परिवार से आने वाले है, प्रेम के पिता जीतन मांझी मजदूरी करते है। प्रेम कुमार ने बताया,"अमेरिका के 20 कॉलेज में एप्लाई करने के बाद 2 कॉलेज में सलेक्शन हुआ लेकिन इन दोनों में पूरी छात्रवृति नहीं मिली। आखिर में लाफायेट कॉलेज में पूरी छात्रवृति मिली है।

मिली जानकारी के अनुसार जिस स्कॉलरशिप के लिए पूरी दुनिया में मात्र 6 लोगो का हुआ है। उसमे बेहद साधारण पृष्ठभूमि से आने वाला प्रेम का चयन होना पूरे बिहार वासियों के लिए गर्व का विषय है। प्रेम कुमार के उसके उज्ज्वल भविष्य के लिए ढेरो शुभकामनाए एवं बधाई।

 #मुजफ्फरपुर_की_कृष्णा_बम ,नहीं है किसी सेलिब्रिटी से कमतो फिरबोलो बम बोल बमये 68 साल की महिला हर रविवार को सुल्तानगंज स...
13/07/2022

#मुजफ्फरपुर_की_कृष्णा_बम ,
नहीं है किसी सेलिब्रिटी से कम
तो फिर
बोलो बम बोल बम

ये 68 साल की महिला हर रविवार को सुल्तानगंज से जल उठाती हैं और झारखंड के देवघर के लिए रवाना हो जाती हैं। वे 108 किलोमीटर की इस मुश्किल भरे रास्ते को 15 से18 घंटे में पूरा कर लेती हैं। इनके साथ पूरे यात्रा के दौरान पुलिस का घेरा भी मौजूद रहता है। जानिए क्यों सेलिब्रेटी बन चुकी हैं ये महिला बम...

- बिहार की मुजफ्फरपुर की रहने वाली कृष्णा रानी जो एक टीचर हैं, वे अब 'कृष्णा बम' के नाम से जानी जाती हैं।
- जब वे सावन के महीने में देवघर के लिए निकलती हैं तो उन्हें देखने और उनसे आर्शीवाद लेने के लिए रास्ते में हजारों लोग कतार में लगे रहते हैं।
- वे सावन के हर सोमवार को सुल्तानगंज से 'डाक बम' के रूप में देवघर पहुंचती हैं और बाबा वैद्यनाथ का जलाभिषेक करती हैं।
- बता दें कि डाक बम उसे कहा जाता है जो गंगाजल लेकर लगातार चलते या दौड़ते हुए 24 घंटे के अंदर सुल्तानगंज से देवघर 108 किलोमीटर की दूरी तय कर पहुंचता है।

ादेव .....🙏
#इसको_ही_कहते_हैं_शिव_में_लीन_हो_जाना 🙏

13/07/2022

अधिक से अधिक शेयर करें
गुमशुदा
मधेपुरा जिला के सिंहेश्वर प्रखंड के बेहरी पंचायत से एक नाबालिक लड़का लापता हो गया है जिसका उम्र 14 वर्ष है जोकि दिनांक 06.07.2022 से लापता है जिसका
नाम सौरभ कुमार
पिता पप्पू यादव
पंचायत बेहरी
सिंघेश्वर मधेपुरा बिहार आप लोगों से विनती है जहां कहीं पर भी दिखे सूचना पुलिस प्रशासन या दिए हुए नंबर पर जरूर दें और सूचना देने वाले व्यक्ति को 5000 का इनाम भी दिया जाएगा।
सभी भाई लोग से निवेदन है जहा भी देखें तुरंत इस नंबर पर संपर्क करें:-7667996195

10/07/2022

जन्मदिन की हार्दिक बधाई। तेजप्रताप कुमार तेजस्वी जी 🎂🎉🥳🍬🎈💐

23/06/2022
यूपी में का बा, यूपी में हमर दूल्हा बा.....पूछने वाली नेहा सिंह राजपूत बनी यूपी की बहु --उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 202...
23/06/2022

यूपी में का बा, यूपी में हमर दूल्हा बा.....
पूछने वाली नेहा सिंह राजपूत बनी यूपी की बहु
--
उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के दौरान 'यूपी में का बा' गाकर सुर्खियां बंटोरने वाली बिहार की नेहा सिंह राठौर आखिर उत्तर प्रदेश की ही बहू बन गई हैं। नेहा सिंह राठौर की शादी 21 जून को अंबेडकरनगर के रहने वाले हिंमाशु सिंह से हुई।

Address

Madhepura
852128

Telephone

+19199690126

Website

Alerts

Be the first to know and let us send you an email when ख़बर आप तक posts news and promotions. Your email address will not be used for any other purpose, and you can unsubscribe at any time.

Contact The Business

Send a message to ख़बर आप तक:

Videos

Share


Other Media/News Companies in Madhepura

Show All

You may also like